गणेश कॉलोनी में युवक ने पंखे से लगाया फंदा, मौत

  • ब्लॉक बनाने की फैक्टरी के ठेकेदार के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज

कुरुक्षेत्र. पिपली की गणेश कॉलोनी में 22 वर्षीय युवक ने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, मृतक की शिनाख्त मूलरूप से फर्रुखाबाद यूपी निवासी 22 वर्षीय रजनेश उर्फ रामू के तौर पर हुई है।
रामू पिपली में ही एक सीमेंट के ब्लॉक बनाने की फैक्टरी में काम करता था। वह ठेकेदार के साथ रहता था। गुरुवार को देर शाम मृतक के पिता पहुंचे। पिता राजेश कुमार ने ठेकेदार पर आरोप लगाया कि उनके गांव के ही ठेकेदार श्याम सिंह के पास रामू काम करता था।
पिता का आरोप है रामू ने यह कदम उठाने से पहले बहन को फोन कर बताया था कई दिन से फैक्टरी बंद है, कामकाज बंद होने के कारण उसके पास पैसे नहीं थे। कई दिन से भूखा था। ठेकेदार से ढाई हजार रुपए मांगे थे, लेकिन ठेकेदार ने पैसे देने से मना कर दिया। परेशान होकर रामू ने यह कदम उठाया।
उधर पुलिस का कहना है पिता की शिकायत पर ठेकेदार के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है।

पिता की शिकायत पर पुलिस ने की कार्रवाई
जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर रमेश कुमार ने बताया मृतक रामू के पिता की शिकायत पर ठेकेदार श्यामकुमार के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर जांच शुरू की है। उसके कमरे से शराब की बोतल व एक गिलास में शराब भी मिली है। संभवत उसने यह कदम उठाने से पहले शराब पी होगी। शिकायत पर केस दर्ज कर छानबीन कर रहे हैं।