अपने ही घर से 1 सोने के बिस्किट समेत 530 ग्राम सोना किया चोरी, दोस्त और सुनार को बेच डाला

  • पुलिस ने तीनों आरोपियों को चंद घंटों के अंदर किया गिरफ्तार
  • सिरसा जिले के मोचीवाली गांव की घटना, चिट्टे का आदी है युवक

सिरसा. सिरसा जिले के मोचीवाली गांव में 6 मई की रात को एक घर में हुई लाखों रुपये के सोने की चोरी के मामले को डिंग थाना पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में आरोपी उसी का बेटा निकला है, जिसके घर में चोरी हुई थी। दरअसल उसने नशे की लत में घर में रखे 1 सोने के बिस्किट समते 530 ग्राम सोना चोरी कर लिया और एक सुनार व अपने दोस्त को बेच दिया। थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी युवक रविकांत पुत्र घनश्याम उसके दोस्त इंद्रपाल पुत्र ओमप्रकाश निवासी डिंग मंडी व मोचीवाली निवासी सुनार मोहनलाल पुत्र किशोरी लाल को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर लाखों रूपये का 393 ग्राम सोना बरामद कर लिया है ।

थाना प्रभारी ने बताया कि प्रांरभिक पूछताछ में पता चला है कि पकड़ा गया युवक रविकांत नशे का आदी है और नशे की पूर्ति के लिए ही उसने अपने पिता घनश्याम के घर से उक्त वारदात को अंजाम दिया था। थाना प्रभारी ने बताया कि इस संबंध में घनश्याम की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई थी।

जांच के दौरान महत्तवपूर्ण सुराग जुटाते हुए घटना को चन्द घंटो में सुलझा लिया। उन्होंने आरोपियों को गिरफ्तार कर लाखों रूपये का सोना बरामद किया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच जारी है जो भी इस मामले में संलिप्त पाया गया उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।