अग्रवाल वैश्य समाज ने पुलिस कर्मियों को किया सम्मानित

कुरुक्षेत्र. अग्रवाल वैश्य समाज के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने कोरोना योद्धाओं को सैल्यूट किया। पुलिस अधिकारियों एवं पुलिस कर्मचारियों को सम्मानित कर उनका हौसला बढ़ाया।
अग्रवाल वैश्य समाज की महिला इकाई की प्रदेश उपाध्यक्ष निशि गुप्ता, समाज के प्रदेश महासचिव राजेश सिंगला, संगठन सचिव कपिल मित्तल सहित बिट्टू मित्तल, विपिन गर्ग, बलजीत सिंह, नीलम रानी व सुमन इत्यादि ने थाना शहर के इंस्पेक्टर जसपाल सिंह, सूरज चावला, कृष्णा गेट पुलिस चौकी इंचार्ज राज कुमार, सुभाष मंडी पुलिस चौकी इंचार्ज धर्मवीर, यातायात प्रभारी राजबीर, एसआई जगदीश को विधिवत सम्मानित किया। निशी गुप्ता ने बताया कि समाज की ओर से कोरोना योद्धाओं का उत्साह बढ़ाया गया है। कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव में लगे पुलिस कर्मचारियों की जितनी सराहना की जाए, कम है। उन्होंने कहा कि पुलिस दिनरात लोगों की जान व माल की रक्षा के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। उन्होंने लोगों से भी अपील की कि वे घर पर ही रहें और बिना वजह घर से बाहर न निकलें।
इस मौके पर अग्रवाल वैश्य समाज की ओर से पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों को तुलसी के गमले तथा नारियल देकर माल्यार्पण एवं पुष्प वर्षा करते हुए सम्मानित किया। पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों को मास्क एवं सेनिटाइजर भी भेंट किए गए।