राजगुरु मार्केट में मेयर और एसो. प्रधान ने की साेशल डिस्टेसिंग की अपील

  • बैठक में पार्किंग और अन्य व्यवस्थाओं को लेकर की गई चर्चा

हिसार. राजगुरु मार्केट में पार्किंग व अन्य व्यवस्था काे लेकर गुरुवार शाम काे पंजाबी धर्मशाला में बैठक कर चर्चा की गई। मेयर गाैतम सरदाना, नगर निगम के अधीक्षक अभियंता रामजीलाल, राजगुरु मार्केट वेलफेयर एसाेसिएशन के प्रधान गाैतम नारंग एसाेसिएशन के कुछ सदस्य भी माैजूद रहे। साेशल डिस्टेसिंग की पालना करते हुए सभी दूर-दूर बैठे।
मेयर गाैतम सरदाना ने कहा कि पार्किंग बाजार की बजाय सिटी थाना के पास हाेनी चाहिए। इससे बाजाराें में अतिक्रमण नहीं हाेगा और पैदल आने वाले लाेगाें काे दुकानाें तक पहुंचने में सुविधा भी रहेगी। इस पर एसाेसिएशन के प्रधान गाैतम नारंग ने कहा कि यहां न केवल राजगुरु मार्केट अपितु साथ लगते अन्य बाजाराें में आने वाले लाेग भी वाहन राजगुरु मार्केट में पार्क करके जाते हैं। गाैतम नारंग ने अपनी राय देते हुए कहा कि दूसरे बाजाराें के वाहन राजगुरु मार्केट की बजाय वहीं पार्क हाेने चाहिए।
बैठक के दाैरान बरामदाें में सामान रखने काे लेकर चर्चा की गई। इस दाैरान बैठक में माैजूद एसाेसिएशन के पदाधिकारियाें टीनू आहूजा, सुरेंद्र बजाज, आरके बजाज, प्रदीप सचदेवा, रवि महता, सुशील कुमार आदि सदस्याें ने भी अपने अपने सुझाव रखे। मेयर गाैतम सरदाना व प्रधान गाैतम नारंग ने बाद में व्यापारियाें से अपील करते हुए कहा कि काेराेना महामारी के दाैरान दुकानदार और ग्राहक साेशल डिस्टेसिंग का पालन करें तथा बाजार व दुकानाें में सभी लाेग मास्क अाैर सैनिटाइजर्स का प्रयाेग भी अवश्य करें।