बाहर से आने वालों को दड़ौली गांव में नहीं जाने दे रही पुलिस

  • युवक की तीसरी रिपोर्ट आ चुकी पॉजिटिव, पुलिस अलर्ट

आदमपुर. आदमपुर खंड के गांव दड़ौली में शनिवार 25 अप्रैल को मिले कोरोना संक्रमित युवक की तीसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ चुकी है। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग और सतर्क हो गया है और कंटेनमेंट व बफर जोन में शामिल गांवों की निगरानी और कड़ी कर दी है।
डॉ. रोशन लाल शर्मा ने बताया कि बाहर से आने वाले लोगों को पुलिस टीम गांव में एंट्री नहीं करने दे रही है। बाहर से आने वाले लोगों को पुलिस नाके पर रोककर उनके स्वास्थ्य की जांच की जा रही है। नाकों से ही उन्हें सैंपल के लिए ऐंबुलेंस से भेजा जा रहा है ताकि गांव में एंट्री करने से पूर्व ही उनके स्वास्थ्य की पूरी जानकारी जुटाई जा सके और संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। इसी कड़ी में गुरुवार को बैंगलोर से गांव दड़ौली में लौट रहे एक युवक को पुलिस टीम ने गांव के बाहर नाके पर रोक लिया और स्वास्थ्य विभाग की टीम को सूचना देकर उसे जांच के लिए एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल भिजवाया।
गांव की सीमाएं रहेंगी सील

थाना प्रभारी: आदमपुर थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि कंटेनमेंट जोन में शामिल गांव दड़ौली व चूली बागड़ियान एवं बफर जोन में शामिल गांव चूली कलां व चूली खुर्द में आने व जाने वाले सभी रास्तों की सीमाएं पुलिस द्वारा सील की हुई हैं। पुलिस विभाग द्वारा इन गांवों में आने वाले सभी रास्तों पर 10 नाके लगाए हैं जिन पर 24 घंटे पुलिस कर्मचारियों द्वारा निगरानी की जाती है। गांव दड़ौली में पॉजिटिव पाया गया करीब 29 वर्षीय युवक गुरुवार 23 अप्रैल का गांव में लौटा था। युवक उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में नौकरी करता है।