नशे में धुत पुलिस कर्मचारी ने प्रवासी महिला से की छेड़छाड़, एफआईआर होने पर लाइन हाजिर

  • जींद जिले के सफीदों कस्बे की घटना, सिटी थाने में एफआईआर दर्ज
  • महिला के साथ छेड़छाड़ करने लगा तो लोगों ने बनाई वीडियो

जींद (सफीदों). जींद जिले के सफीदों शहर में बुधवार देर रात नशे में चूर एक पुलिस कर्मचारी द्वारा एक प्रवासी महिला के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने मामले की शिकायत सिटी थाना में की है। पुलिस ने मामला सामने आने के बाद आरोपी हवलदार सत्यवान को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

नशे में धुत था पुलिसकर्मी, मेडिकल में हुई पुष्टि

  • पीड़ित महिला ने बताया कि वे बिहार के रहने वाले हैं जोकि पिछले एक साल से सफीदों के वार्ड नंबर 4 में रह रहे हैं। पुलिसकर्मी रात्रि करीब 8 बजे स्कूटी पर सवार होकर उनके निवास स्थान पर आया और उन्हें रात्रि में सफीदों के सीनियर सैकेंडरी स्कूल में प्रवासी मजदूरों के लिए बनाए गए सैंटर में जाने की बात कहने लगा।
  • जब उन्होंने यह कहा कि वे सुबह आ जाएंगे, तभी पुलिसकर्मी कहने लगा कि अभी मेरे साथ चलना होगा। महिला ने आरोप लगाए हैं कि पुलिसकर्मी वहां गलत नियत से उनके घर में घुसा। कर्मचारी ने उसके साथ दुव्र्यवहार करने के साथ-साथ गलत तरीके से कई शरीर के अंगों को भी छुआ। ऐसे में जब उसके पति ने इसका विरोध किया तो उसे हेकड़ी दिखाई।
  • उसके द्वारा शोर मचाए जाने पर मौहल्ले के लोग एकत्रित हुए और मौके पर पुलिसकर्मी की वीडियो भी बनाई गई। वीडियो में नशे में चूर पुलिसकर्मी का नाक फूटा हुआ व वर्दी भी कीचयुक्त दिखाई दे रही है। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और इस कर्मचारी को मौके से ले गई।
  • पुलिस ने नगर के नागरिक हस्पताल में हेड कांस्टेबल सत्यवान का मेडिकल परीक्षण भी करवाया। मामले के उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद आरोपी हवलदार को लाइन हाजिर कर दिया गया। इस मामले में सिटी थाना प्रभारी देवीलाल का कहना है कि मामले की जांच महिला पुलिस को सौंपी गई है। पुलिस कर्मचारी सत्यवान का रात्रि में ही मेडिकल करवाया गया था। ड्यूटी समय में नशे की हालात में पाए जाने पर उसे उच्चाधिकारियों द्वारा लाइन हाजिर कर दिया है।