टेस्ट रिपोर्ट आने से पहले कोविड अस्पताल में भर्ती 1 व्यक्ति की मौत, कई दिन से था बुखार

  • यमुनानगर के टोपरा गांव का रहने वाला था अख्तर अली
  • कोविड अस्पताल में यह तीसरी मौत, इससे पहले दो की रिपोर्ट आई थी निगेटिव

यमुनानगर. यमुनानगर के कोविड अस्पताल में भर्ती एक मरीज की गुरुवार को मौत हो गई। गांव टोपरा निवासी अख्तर अली को बुखार और कमजोरी को देखते हुए कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया था। उसका बुधवार को ही कोरोना जांच के लिए सैंपल भेजा गया है। फिलहाल उसकी रिपोर्ट नहीं आई है। रिपोर्ट आने के बाद क्लियर होगा कि मौत की वजह क्या है।

कोविड अस्पताल में यह अब तक की तीसरी मौत है। इससे पहले यहां भर्ती किए गए दो लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि दोनों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। गांव टोपरा निवासी अख्तर अली को कई दिन से बुखार था। इस वजह से वह काफी कमजोर हो चुका था। उसके भाई साजिद अली ने बताया कि पहले तो प्राइवेट अस्पताल में एडमिट कराया।

डॉक्टर ने कहा कि ज्यादा कमजोरी है और कहीं ले जाना पड़ेगा। वहां से डॉक्टर ने ईएसआई अस्पताल में बनाए कोविड अस्पताल में भेज दिया। बुधवार को ही उनका कोरोना का टेस्ट किया गया था। वीरवार को सुबह मौत हो गई। उनका कहना है कि उसका भाई मजदूरी कर परिवार को चला रहा था। मौत के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रखवा दिया गया है। फिलहाल शव परिजनों को नहीं दिया गया। जब तक कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट नहीं आती, तब तक शव का पोस्टमॉर्टम नहीं होगा।