टिब्बी की बाजीगर बस्ती में पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में झगड़ा, चार लोग घायल

  • टिब्बी के बस स्टैंड पर बाजीगर बस्ती में बुधवार की देर शाम को दो

भूना. गांव टिब्बी के बस स्टैंड पर बाजीगर बस्ती में बुधवार की देर शाम को दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया। जिसमें दोनों पक्षों के चार लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों के 11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। सिकंदर सिंह पड़ोस की एक पम्मी नामक महिला के साथ पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट कर रहा था। महिला के परिवार के लोगों को सूचना मिली तो दोनों पक्षों के बीच हंगामा हुआ। जिसमें सिकंदर व हैप्पी को बुरी तरह से मार पिटाई की गई।

वहीं दूसरे पक्ष की पम्मी उसके पति को भी चोटें आई हैं। घायल दोनों पक्षों के लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल करवाया। उनकी हालत गंभीर होने के कारण अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। पुलिस बीट इंचार्ज खेताराम ने बताया कि दोनों पक्षों के 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जिनमें एक पक्ष के सिकंदर सिंह व हैप्पी के विरुद्ध केस दर्ज हुआ है।

वहीं दूसरे पक्ष के मक्खन, उसके बेटे, सतपाल, रामपाल, जंगीर, अमर, सिकंदर, काला राम, वकील, देशा राम आदि खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि मक्खन व उसके बेटे सतपाल पुत्र मक्खन लाल को हिरासत में ले लिया गया है।