खेड़ी चौपटा में बिजली के पोल से टकराई गाड़ी, दो दोस्तों की मौत

  • खेड़ी चौपटा के पास एक कार की बिजली के खंभे से सीधी टक्कर

नारनौंद. खेड़ी चौपटा के पास एक कार की बिजली के खंभे से सीधी टक्कर हो गई। इस हादसे में कार में सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। हैबतपुर निवासी 21 वर्षीय सन्नी व जींद जिले के बराह गांव का 24 वर्षीय भीम सिंह उर्फ भोलू वीरवार सुबह करीब चार बजे सिरसा के नाथूसरी चौपटा जाने के लिए रवाना हुए थे। खेड़ी चौपटा पहुंचते ही उनकी गाड़ी बिजली के खंभे से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। बिजली का पोल बीच में से टूट गया। दोनों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हांसी के सामान्य अस्पताल में भेज दिया। उनकी पहचान करके इसकी सूचना परिजनों को दी गई। पुलिस ने मृतक सनी के ताऊ दलेल सिंह के बयान पर इत्तफाकिया मौत की कार्रवाई कर शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया।
3 दिन पहले ही लाया था गाड़ी

तीन दिन पहले ही सन्नी दिल्ली से यह क्रूज गाड़ी लेकर आया था। सन्नी ने सिरसा में कुछ जमीन ली हुई थी और उसी जमीन को देखने के लिए वह अपने दोस्त के साथ सुबह रवाना हुआ था। पुलिस के जांच अधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम करवाकर उनके परिजनों के हवाले कर दिया है।