कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज की चौथी मंजिल से कूदा शख्स, कोरोना टेस्ट आया था निगेटिव

  • शराब पीने की वजह से मृतक का लीवर हो चुका था डैमेज
  • अब सेफ्टी के लिए खिड़कियों पर ग्रिल लगाना शुरू

करनाल. करनाल के कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में ऊपर से कूदने से दूसरी मौत हो गई। मेडिशन विभाग में दाखिल एक व्यक्ति की चौथी मंजिल से गिरने से मौत हो गई। उसका लीवर डैमेज था और चार दिन से अस्पताल में दाखिल था। बुधवार को इसकी रिपोर्ट कोरोना निगेटिव भी आ गई थी। उसको समझा दिया गया था।

शराब का आदी होने के कारण आशंका है कि बुधवार रात को चौथी मंजिल से उसका पांव फिसलने से गिरा है। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और गुरुवार अलसुबह चार बजे सदर बाजार वासी रूबल (40) की मौत हो गई। परिवार के लोगों ने बताया कि वह शराब का आदी था और 12 साल से ज्यादा शराब पीता था। सिविल लाइन थाना पुलिस ने इतफाकिया कार्रवाई करके डेडबॉडी को परिजनों को सौप दिया।

सिविल लाइन थाना से जांच अधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि सदर बाजार के रूबल कुमार काफी दिनों से बीमार था। डॉक्टरों ने इसका लीवर डैमेज बताया हुआ था। इसका इलाज चल रहा था। गिरने से उसकी मौत हो गई।

अब मेडिकल कॉलेज में खिड़कियों पर ग्रिल लगाने का काम शुरू हो गया है। करनाल में यह दूसरी मौत है। इससे पहले ही एक शख्स कोरोना आइसोलेशन वार्ड में से चादर की रस्सी बनाकर नीचे उतरने की कोशिश कर रहा था, वह गिर गया था। उसकी भी गिरने से मौत हुई थी।