सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से संदिग्ध करोना मरीज फरार, एफआईआर हुई दर्ज

  • पानीपत के सिवाह गांव का रहने वाला है संदिग्ध मरीज
  • सैंपल जांच के लिए भेजे गए, रिपोर्ट आने से पहले ही हुआ फरार

पानीपत. पानीपत सिविल अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में आइसोलेट किया गया एक संदिग्ध कोरोना मरीज फरार हो गया। अब इस युवक के खिलाफ आईसोलेशन वार्ड की प्रभारी डॉ शशि लता ने सिटी थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, 271 के तहत केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

शिकायत में डॉ. शशि लता ने बताया कि पानीपत के सिवाह गांव का रहने वाला एक युवक सिविल अस्पताल में लाया गया था। उसके कोरोना सैंपल लेकर जांच के लिए पीजीआई खानपुर भेजे गए थे। रिपोर्ट आने से पहले ही वह मंगलवार शाम को सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से फरार हो गया।

शाम के समय जब आइसोलेशन वार्ड में खाद्य पदार्थ वितरित किया जा रहा थे तो वह वहां नहीं मिला। उसकी तलाश करवाई गई लेकिन वह नहीं मिला। इसके बाद सिविल अस्पताल प्रशासन की शिकायत पर थाना सिटी पुलिस अस्पताल पहुंची और इस मामले की जानकारी ली।

पुलिस ने जिलेभर में थानों, चौकियों, पीसीआर और राइडर प्रभारियों को जानकारी दे दी है। थाना सिटी के प्रभारी राजपाल ने बताया कि सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से फरार हुए युवक की तलाश जारी है। उसे जल्द पकड़ा जाएगा। कोरोना का एक रोगी सोमवार को भी फरार हो गया था। उसे जयपुर से पकड़ा गया है और राजस्थान स्वास्थ्य विभाग ने आइसोलेट किया है।