सिगरेट न देने पर दुकानदार से झगड़ा कर किया पथराव

  • गांव महमड़ा में हुई वारदात, पुलिस कर रही जांच

रतिया. गांव महमड़ा के दुकानदार पंच नरेश कुमार ने गांव के कुछ लोगों पर सिगरेट न देने पर हमला करने का आरोप लगाया है। मामले की शिकायत महमड़ा पुलिस चौकी में दी है। विवाद का पता चलने पर चौकी प्रभारी आनंद कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
दुकानदार नरेश कुमार ने बताया कि उनकी घर में ही किरयाणा की दुकान है। दुकान पर उसके पिता सुरजीत सिंह भी बैठे थे। तभी गांव के कुछ युवक दुकान पर सिगरेट लेने आए। उसके पिता सुरजीत सिंह ने सिगरेट न हाेने की बात कही ताे झगड़ा करने लगे। थोड़ी देर बाद अपने अन्य साथियों को बुला लिया उन्होंने आते ही पथराव शुरु कर दिया। जिससे घर का सामान क्षतिग्रस्त कर दिया। इस दाैरान उसकी 5 माह की बेटी पालने में थी, जिसके पास ईंट जाकर गिरी, हालांकि वह बाल-बाल बच गई। शोर सुनकर आसपास के लोग आए तब आरोपी मौके से भाग गए। सूचना महमड़ा पुलिस चौकी में दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि पुलिस ने तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। चौकी प्रभारी आनंद कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद अागामी कार्रवाई होगी।

महिला ने लगाया चाेरी और मारपीट करने का आराेप

गांव ढींगसरा में घर में महिला व उसके भाई पर कुछ लोगों नेे हमला कर दिया व उनके घर से चोरी कर ली। पुलिस ने उर्मिला की शिकायत पर कालूराम, सोनू व 5-7 अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में उर्मिला ने बताया कि बीती रात कालू व सोनू अपने साथियों के साथ उनके घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और उससे व उसके भाई से मारपीट की। आरोप है कि उक्त लोग उसके घर की अलमारी से 2500 की नकदी, साेने की दो अंगुठियां, सोने का लॉकेट चुरा ले गए।