युवक ने युवती के परिजनों पर लगाया हत्या का आरोप, 6 लोगों पर केस दर्ज

  • लिव इन में रह रही भेरी अकबरपुर की युवती की संदिग्ध मौत का मामला

उकलाना. धान्सू के युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही भैरी अकबरपुर गांव की एक युवती की संदिग्ध मौत के मामले में उकलाना पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर रही है। इसके साथ ही धान्सू निवासी युवक राकेश ने बुधवार को पूरे मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए एसपी कार्यालय हिसार में भी शिकायत दी है।
गौरतलब है कि दो दिन पूर्व धासू के राकेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि भैरी अकबरपुर की युवती पिछले कुछ दिन से उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। उसने आरोप लगाया कि युवती का नाते में ताऊ लगने वाला एक व्यक्ति उसे 3 मई काे हिसार से गांव ले गया था। उसकी युवती के साथ 4 मई शाम करीब साढ़े तीन बजे तक बात हो रही थी। इसके बाद अचानक युवती का फोन बंद आने लगा। इसके बाद उसने युवती के पिता को फोन कर उससे बात करवाने की बात कही तो उसने फोन उठाने बंद कर दिए। राकेश को किसी अनहोनी की आशंका हुई उसने अपने स्तर पर पड़ताल की ताे पता चला कि युवती की मौत हो चुकी है।
तीन साल पहले हुई थी मुलाकात
राकेश ने बताया युवती के साथ उसकी मुलाकात करीब 3 साल पहले हुई थी। उनकी दोस्ती को लेकर युवती के भाई ने उसे कई बार धमकी भी दी थी। इसके बाद 13 अप्रैल को युवती ने हिसार आकर उसके पास फोन किया था और घर न जाकर उसके साथ रहने की इच्छा जताई थी। इसके साथ ही दोनों ने सदर थाना हिसार में जाकर लिव इन रिलेशनशिप का सर्टिफिकेट जमा करवा दिया और साथ रहने लगे।

20 दिन पहले हांसी की संस्था ने कराया था पंचायती समझाैता
हांसी की एक संस्था के माध्यम से दोनों परिवारों के बीच पंचायती तौर पर बातचीत हुई थी। इस दौरान युवती के पिता ने बताया था कि उसे अपनी बड़ी बेटी और बेटे की शादी करनी है इसलिए वे युवती को कुछ दिन के लिए साथ ले जाना चाहते हैं। इसके बाद युवती हिसार के एक पीजी में रहने लगी जिसे रविवार को नाते में ताऊ लगने वाला एक व्यक्ति भेरी अकबरपुर ले गया था। दूसरे दिन परिवार के लोगों ने बताया कि युवती की करंट से मौत हो गई और उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया। राकेश का अाराेप है युवती के परिजनों ने उसकी हत्या कर दी।

वीडियो जारी कर बताया था- कुछ भी होता है तो परिजन होंगे जिम्मेवार
मृतका ने घर से आने के बाद करीब बीस दिन पूर्व एक वीडियो भी जारी किया था जिसमें उसने बताया था कि वह राकेश से प्यार करती है और उसके साथ शादी करना चाहती है। मगर उसके पिता उस पर शादी न करने का दबाव बना रहे हैं। इसके साथ ही उसने यह भी बताया कि अगर राकेश या मेरे साथ कुछ होता है तो उसके जिम्मेवार मेरे घरवाले होंगे।