नाके पर मां-बेटे ने किया हंगामा, सब इंस्पेक्टर को जान से मारने की धमकी

  • बिना मास्क और हेलमेट के लिए पुलिस ने टोका तो बढ़ा विवाद

सिरसा. शहर के बरनाला रोड पर सदर थाना के पास लगे महिला थाना के पुलिस नाके पर स्कूटी पर अपने बेटे के साथ बिना मास्क और हेल्मेट के जा रही महिला ने हंगामा कर दिया। इतना ही नही महिला ने तैश में आकर जहां नाके पर तैनात महिला सब इंस्पेक्टर को जान से मारने की धमकी दी। वहीँ थाने में लाने पर उसने महिला पुलिस कर्मियों को स्कॉर्पियो चढ़ाकर जान से मारने की धमकी दे डाली। महिला ने थाने से भागने का भी प्रयास किया। उसके बाद महिला पुलिस कर्मियों ने अधिकारियों से बात करके उसके और बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।
हालांकि महिला को कोर्ट ने जमानत दे दी है। खुद को दबंग लेडी बताकर बोली सबको लगा दूंगी ठिकाने, स्कॉर्पियो ऊपर चढ़ा कर लूंगी बदलान्यू हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी की तरफ से बुधवार की दोपहर 12 बजे एक महिला स्कूटी पर अपने बेटे के साथ आई। उसका नाबालिग बेटा स्कूटी चला रहा था। पंजाब की ओर से आने वाला मुख्य रास्ता होने के चलते यहाँ पर महिला थाना पुलिस का नाका लगा हुआ है। जैसे ही महिला और उसके बेटे को बिना मास्क और हेलमेट के देखा तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया। महिला को सब इंस्पेक्टर और एएसआई ने मास्क ना लगाने का कारण पूछा तो वो भड़क गई। महिला पुलिस की जवानों ने उसे बिना मास्क और हेलमेट के आगे जाने से मना कर दिया। इस पर स्कूटी सवार महिला और उसका बेटा वहां हंगामा करने लगे। महिला ने खुद को वीआईपी बताते हुए कहा कि आप लोगों की हिम्मत कैसे हुई मुझे रोकने की। महिला ने तैश में आकर सब इंस्पेक्टर को जान से मारने की धमकी दे दी और हंगामा करने लगी। इस पर जवानों ने सूचना महिला एसएचओ सुनीता रानी को दी। सुनीता रानी ने उसे महिला थाने लाने को कहा। जब नजदीक ही थाने में उसे लेकर गए तो महिला ने पुलिस कर्मियों से कहा कि तुमने दबंग लेडी से पंगा लिया है। मै स्कॉर्पियो चलाती हु। किसी दिन तुम्हारे ऊपर चढ़ाकर ठिकाने लगा दूंगी। मेरी जो ये बेइज्जती हुई है। इसका बदला जरूर लूंगी।

केस दर्ज किया

महिला थाना पुलिस ने महिला को हद पार करते हुए देखकर उसके खिलाफ महिला सब इंस्पेक्टर की शिकायत पर केस दर्ज कर दिया।उसे कोर्ट में पेश किया गया। जहां उसे और उसके बेटे को जमानत मिल गई। जमानत मिलने के बाद फिर महिला ने सबको ठिकाने लगाने की धमकी दे डाली। महिला एसएचओ सुनीता रानी ने बताया कि महिला ने बहुत हंगामा किया और सब इंस्पेक्टर सहित अन्य को जान से मारने की धमकी दी है। वह अपने नाबालिग बेटे के साथ स्कूटी पर बाजार जा रही थी । बिना मास्क और हेल्मेट के जो कानूनी रूप से गलत था। जब उसे रोका तो उसने हंगामा करते हुए जान से मारने की धमकी दी थी।