वार्ड में 6 की बजाय डाली जा रही 4 इंची पेयजल लाइन ग्रामीणों ने ऑफिस का घेराव कर किया विरोध प्रदर्शन

  • एक महीने से पानी नहीं आने पर नगर पालिका चेयरपर्सन के वार्ड 15 में रहने वाली महिलाओं का गुस्सा फूटा

बवानी. टूटी हुई छह इंची पेयजल पाइप की जगह चार इंची पाइप लाइन बिछाए जाने तथा एक महीने से पानी ना पहुंच पाने के विरोध में महिलाओं ने मंगलवार को जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी कार्यालय का घेराव
कर नारेबाजी की। वार्ड वासियों ने बताया कि जब छह इंच पाइप लाइन से उनके घरों में पानी नहीं पहुंच रहा था तो चार इंची पाइप लाइन से कैसे पहुंचेगा। कुसुम देवी, संदीप, दर्शना देवी, प्रीति, सुरेन्द्र, दर्शना, अंजू, चिमन, संतरो व सुनील आदि ने बताया कि नगर पालिका की चेयरपर्सन कांता किरण के वार्ड 15 में पुरानी लाइन के स्थान पर नई लाइन डाली गई है, जो कि छह इंच की बजाय चार इंची है। इसके कारण पानी की व्यवस्था पहले से भी चरमरा गई है जिसके एक माह से टेल तक पानी नहीं पहुंचा है।

सप्ताह पहले भी की गई थी शिकायत, खरीद कर पीना पड़ रहा पानी
वार्ड वासियों ने बताया कि सप्ताह पहले भी उन्होंने विभाग के कार्यालय पहुंचकर शिकायत की थी। उन्हें आश्वासन दिया गया, लेकिन पानी की सप्लाई नहीं छोड़ी गई। अब उन्हें खरीदकर पानी पीना पड़ रहा है, लेकिन विभाग के अधिकारियों का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है। दो दिन पहले वार्ड 12 में भी महिलाओं ने रोष जाहिर करते हुए बताया कि उनके वार्ड में पानी की सप्लाई कम छोड़े जाने का आरोप लगाया था।