वीडियो संदेशों से कोरोना से बचाव के बारे में जागरूक करेंगे भट्टू कॉलेज के स्टूडेंट्स

  • विजेताओं को पुरस्कार देकर करेंगे सम्मानित, 15 सेकंड का हाेगा वीडियाे

दैनिक भास्कर

May 04, 2020, 05:08 AM IST

फतेहाबाद. राजकीय महाविद्यालय के विद्यार्थी कोरोना महामारी से बचाव के लिए वीडियो के माध्यम से लोगों को जागरूक करेंगे। कॉलेज के विद्यार्थी जागरूकता संदेशों की वीडियो बनाकर लोगों के मोबाइल पर भेजेंगे।
लॉकडाउन में कोरोना महामारी से बचाव के लिए लोगों को जागरूक करने की विद्यार्थियों ने यह बहुत अच्छी पहल की है। प्रेरणादायक वीडियो विषय पर ऑनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन भी किया जाएगा। प्रतियोगिता में लोगों को जागरूक करने के लिए हाथ धोने का तरीका, मास्क पहनना, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के विषयों को शामिल किया गया है। विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया जाएगा।
महाविद्यालय के विद्यार्थी कोविड -19 महामारी से बचने के लिए वीडियो के रूप में संदेश दे सकेंगे। इसके लिए वीडियो संदेश अधिकतम 15 सेकंड का ही होना चाहिए।

वीडियो संदेश से लोगों में आएगी जागरूकता
वीडियो संदेश की मुहिम से नागरिकों को कोरोना महामारी से बचाव के बारे में जागरूक किया जाएगा। इस मुहिम में जागरूक करने वाले विजेता विद्यार्थियों को पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया जाएगा। रविवार को काजल और धर्मपाल के वीडियो संदेश ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।- प्रो. दिनेश कुमार, प्राचार्य राजकीय महाविद्यालय भट्टूकलां।