युवती से छेड़छाड़ पर दो पक्षों के बीच चले चाकू, 3 महिलाओं समेत 5 घायल

  • एक-दूसरे पर लगाए हमला करने के आरोप, केस दर्ज कर शुरू की जांच

चरखी. बरालू में खेत के पड़ोसी एक व्यक्ति ने युवती के साथ छेड़छाड़ की। लड़की ने विरोध किया और मौके पर भाई ने पहुंचकर बहन की इज्जत बचाई लेकिन आरोपी ने दोनों पर चाकू से हमला कर दिया और मारपीट की। शोर सुनकर मौके पर मां पहुंची तो आरोपी ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी मौके से भाग गया। जबकि दूसरे पक्ष के घायलों ने भी उन पर चाकू से हमला करने व मारपीट के आरोप लगाए है। दोनों पक्षों के घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस को दी शिकायत में गांव बरालू निवासी 35 वर्षीय घायल महिला मुनेश ने बताया कि शाम लगभग छह बजे उसकी बेटी अंजना व बेटा विनीत खेत में थे। इसी दौरान उनके पड़ोसी जगबीर ने उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की। विरोध जताने व शोर करने पर उसका बेटा विनीत मौके पर पहुंचा ओर बीच बचाव का प्रयास किया तो जगबीर ने उसके दोनों बच्चों पर चाकू से हमला कर दिया। सूचना पर वह मौके पर पहुंची तो हमलावर उसके बच्चों के साथ मारपीट कर रहा था। वह भी बीच बचाव के लिए पहुंची तो हमलावर ने उस पर भी चाकू से वार किया और मौके से भाग गया। उन्होंने किसी तरह अपने जेठ सूबेदार राजेश को फोन कर मामले की सूचना दी। राजेश ने मौके पर पहुंचकर उन्हें खून में लथपथ अवस्था में लेकर सीएचसी लोहारू में भर्ती करवाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें भिवानी के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आईपीसी की धारा 323, 324, 354ए व 506 के तहत मामला दर्ज किया है।
बरालू निवासी घायल जगबीर की पत्नी रमेश देवी ने पुलिस शिकायत में आरोप लगाया कि वह शाम को खेत में थी इसी दौरान राजेश व उसके परिवार के सदस्य खेत में आए और उस पर चाकू से हमला कर दिया। ताराचंद ने लोहे की नलकी से मुनेश, अंजना, विनीत ने बाल पकड़ कर उसे घसीटा तथा प्रमिला और
रमेश ने उसके पेट पर लात मारी। शोर सुनकर उसका पति
जगबीर मौके पर पहुंचा तो राजेश ने उसके पति जगबीर पर चाकू से हमला कर दिया। इससे बाएं हाथ की हथेली पर चोट आई। आरोप लगाया कि झगड़े में राजेश ने उसके पति की जेब से 2800 रुपये भी निकाल लिए। पुलिस ने दोनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।