ब्रिगेडियर बोले- अब तक हम कहते थे कि वी आर द सोल्जर, लेकिन आज के सोल्जर ये कोरोना वॉरियर्स हैं

  • अम्बाला में भारतीय सेना के स्टेशन कमांडर ब्रिगेडियर वीएस साखिया ने किया डॉक्टरों और पुलिसकर्मियों को सम्मानित
  • सम्मान पाने के बाद डॉक्टर बोले- बेहद गर्व का पल, कोरोना के मुश्किल समय में हमारा हौसला बढ़ाया

अम्बाला. अम्बाला सिविल अस्पताल में सुबह ड्यूटी टाइम पर डॉक्टर से लेकर सीएमओ तक बाहर सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर खड़े नजर आए। पुलिस और आर्मी दोनों मौजूद थी। मौका कोरोना वॉरियर्स के सम्मान का था। अम्बाला में भारतीय सेना ने कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया और उन्हें उपहार देकर सम्मानित किया और उनके काम की तारीफ की।

अम्बाला सिविल अस्पताल के परिसर में मौजूद स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर और अन्य स्वास्थ्यकर्मी और उनसे बातचीत करते हुए सेना के ब्रिगेडियर।

अम्बाला कैंट में स्टेशन कमांडर ब्रिगेडियर वीएस साखिया ने कहा, मैं डॉक्टरों, पुलिसकर्मियों और कोरोना की जंग में जुटे हर शख्स का धन्यवाद बोलना चाहूंगा। ये लोग दिन रात लोगों की सेवा कर रहे हैं और कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। साखिया ने कहा, अभी तक हम कहते थे कि वी आर द सोल्जर, लेकिन आज के सोल्जर ये कोरोना वॉरियर्स हैं।

ब्रिगेडियर वीएस साखिया ने कहा, मैं डॉक्टरों, पुलिसकर्मियों व कोरोना की जंग में जुटे हर शख्स का धन्यवाद बोलना चाहूंगा।

साखिया ने गर्मजोशी से सभी का स्वागत किया और सम्मानित किया। सम्मान पाकर डॉक्टर, सिविल सर्जन व पुलिसकर्मी बेहद खुश दिखे। सिविल सर्जन डॉक्टर कुलदीप सिंह का कहना है कि इस मुश्किल की घड़ी में डॉक्टरों को सम्मानित करके सेना ने उनका हौसला बढ़ाया है। उनका हम दिल से धन्यवाद करते हैं। संकट की घड़ी में पुलिस, डॉक्टर, सफाईकर्मी, मीडियाकर्मी सभी कोरोना वारियर्स की भूमिका निभा रहे हैं।