बेटे ने मां और बाप की हत्या कर शवों को ट्रैक्टर-ट्रॉली में डालकर दूसरे गांव में फेंक दिया

  • रोहतक के सांपला कस्बे के पाकस्मा गांव की घटना, पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में लिया
  • हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं, चर्चा है कि बेटे का माता-पिता से झगड़ा होता था

रोहतक (सांपला). रोहतक के सांपला थाने के अंतर्गत आने वाले गांव पाकस्मा में एक पति-पत्नी की हत्या कर शवों को गांव नौनंद स्थित शमशान घाट के पास फेंक दिया गया। मृतक के बेटे पर ही हत्या का आरोप है। आरोप लगाया जा रहा है कि उसने हत्या कर शवों को ट्रैक्टर-ट्रॉली में लादकर पड़ोस के गांव में फेंक दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। बताया जा रहा है कि दोनों के सिर पर चोट मारकर हत्या की गई है। पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम जांच करते हुए।

पुलिस के अनुसार रविवार सुबह गांव नौनंद स्थित शमशान घाट के पास ग्रामीणों ने एक महिला व एक व्यक्ति का शव पड़ा देखा। इसकी सूचना मिलने पर काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। इसी बीच सूचना पाकर सांपला पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ ग्रामीणों ने शवों की पहचान करते हुए बताया कि शव गांव पाकस्मा निवासी ब्रहमजीत व उसकी पत्नी सुमित्रा का है।

गांव में शव पड़े होने की सूचना मिलते ही गांव से लोग इकट्ठा हो गए।

प्रांरभिक जांच में सामने आया कि ब्रहमजीत के बेटे पवन ने ही अपनी मां व पिता की हत्या की है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। डीएसपी नरेंद्र सिंह ने बताया कि बेटे पवन पर ही शक जताया जा रहा था और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अभी हत्या के कारणों के पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

डीएसपी का कहना है कि आरोपी ने लोहे की राड़ से हमला किया है और बाद में शवों को ट्राली में डालकर शमशान घाट के पास फेंक दिये। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।