सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बारे में सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट डालने वाले हर्ष छिकारा और उसके साथी को हिसार पुलिस (Hisar Police) ने गिरफ्तार किया है. सपना चौधरी की शिकायत पर पुलिस (Police) ने यह कार्रवाई की है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बारे में सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट डालने वाले हर्ष छिकारा और उसके साथी को हिसार पुलिस (Hisar Police) ने गिरफ्तार किया है. सपना चौधरी की शिकायत पर पुलिस (Police) ने यह कार्रवाई की है.

सपना चौधरी के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाला हर्ष छिकारा और उसका साथी गिरफ्तार
सोशल मीडिया में सपना चौधरी के बारे में पोस्ट डालने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है.
हिसार. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और उनके पति वीर साहू (Veer Sahu) की निजी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोपी हर्ष छिकारा और नवीन पंघाल को हिसार पुलिस (Hisar Police) ने गिरफ्तार किया है. सपना चौधरी और वीर साहू ने 21 दिन पहले हांसी पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तारी से एक दिन पहले हर्ष छिकारा ने लाइव होकर कहा था कि महज मां बनने की बधाई देने पर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सपना चौधरी पर हर्ष छिकारा ने जमकर भड़ास निकाली थी. हर्ष छिकारा ने कहा था कि पुलिस ने सपना के पति वीर साहू पर मामला दर्ज करने के बावजूद किसी तरह की कार्रवाई नहीं की, जबकि मुझे पुलिस थाने में बुलाया गया. सपना चौधरी की सरकार में पैठ है इसलिए पुलिस मुझ पर दबाव बना रही है. पुलिस ने दोनों को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. इसके बाद हर्ष छिकारा के फैन्स ने प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी और हांसी लघु सचिवालय के सामने सपना चौधरी और वीर साहू का पुतला फूंका.

बता दें कि सपना चौधरी के मां बनने पर हर्ष छिकारा ने फेसबुक पर बधाई देते हुए एक पोस्ट की थी. इस पोस्ट पर कई लोगों ने आपत्तिजनक कमेंट किए थे. इसके बाद सपना चौधरी के पति वीर साहू नवीन पंघाल के चैलेंज पर अपने समर्थकों के साथ महम चले गए थे. महम थाने में वीर साहू और करीब 70 लोगों के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज किया था. इसके बाद मामला तूल पकड़ता गया और बीते 15 अक्टूबर को वीर साहू और सपना चौधरी ने हर्ष छिकारा और नवीन पंघाल के खिलाफ धमकी देने और आपत्तिजनक कमेंट करने के आरोप में मामला दर्ज करवाया था.

पुलिस ने इसी मामले में हर्ष छिकारा और नवीन पंघाल को सिटी थाने में तलब किया था. शुक्रवार सुबह हर्ष छिकारा और नवीन पंघाल के साथ काफी संख्या में समर्थक भी थाने पहुंच गए. इसके बाद जैसे ही दोनों को गिरफ्तार करने की सूचना सोशल मीडिया पर फैली तो काफी संख्या में समर्थक लघु सचिवालय में एकत्रित हो गए.

त्योहार के दिन गिरफ्तारी से फैन नाराज
लघु सचिवालय में हर्ष छिकारा के समर्थन में आए हरियाणवी कलाकार नवीन नारू के अलावा अमित जांगड़ा, हितैष, बबूल मिर्चपुर, सुमित पहलवान आदि ने कहा कि पुलिस ने दिवाली से एक दिन पूर्व गिरफ्तारी भाजपा सरकार के दबाव में की है. नवीन नारू ने कहा कि हर्ष छिकारा हमेशा सोशल सर्विस में अग्रणी रहते हैं. हर्ष छिकारा और नवीन पंघाल के अधिवक्ता पवन कुमार रापड़िया ने बताया की सोशल मीडिया पर ऐसे बधाई देना किसी तरह का जुर्म नहीं है. पुलिस ने मामले में बीती रात ही आईटी एक्ट भी जोड़ दिया है. हर्ष छिकारा और नवीन पंघाल को शामिल तफ्तीश के लिए बुलाया गया था और पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. कोर्ट ने मामले में जमानत अर्जी पर सुनवाई सोमवार को तय की है.