मां बनने पर सपना चौधरी को अमेरिका से भी आया बधाई संदेश, सपना चौधरी और वीर साहू को सिंगर ने हिंदी में दी हार्दिक शुभकामनाएं

मां बनने पर सपना चौधरी को अमेरिका से भी आया बधाई संदेश, सपना चौधरी और वीर साहू को सिंगर ने हिंदी में दी हार्दिक शुभकामनाएं

       मां बनने के बाद से ही मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी को लोग बधाई संदेश भेज रहे हैं। अब इसी कड़ी में एक अमेरिकन सिंगर का नाम भी जुड़ गया है। अमेरिकी महिला सिंगर ने सपना चौधरी और वीर साहू को बेटे के जन्म की बधाई दी। खास बात यह है कि इस विदेशी सिंगर ने अपना वीडियो संदेश हिंदी में जारी किया है। जो अब सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

अपने वीडियो संदेश में अमेरिकी सिंगर ने अपना परिचय बताया। इसके बाद उन्होंने कहा कि मैं सपना चौधरी और वीर साहू को माता-पिता बनने पर हार्दिक शुभकामनाएं देती हूं। भगवान इनके जीवन में खूबसूरत खुशियां लाएं। नमस्ते के बाद अमेरिकी महिला सिंगर ने अपना संदेश खत्म किया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। इस महिला सिंगर का नाम डीने है और इनकी उम्र 29 वर्ष बताई जा रही है।

बता दें कि सपना चौधरी ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। जिसकी सोशल मीडिया और उनके फैंस में काफी चर्चा है। सपना चौधरी की बहन शिवानी ने बताया है कि सपना ने वीर के साथ जनवरी 2020 में चंडीगढ़ में विवाह किया था। दोनों पक्ष अपने प्रशंसकों को शादी के बारे में जानकारी देने ही वाले थे कि वीर साहू के फूफा का निधन हो गया और विवाह की खुशी को वे फैंस के साथ शेयर नहीं कर पाए। 

सपना चौधरी ने दो तरह से शादी की है। एक रीति रिवाज के साथ सादे समारोह में और दूसरी कोर्ट मैरिज। दिसंबर 2019 में यूपी के बलिया में ‘द वैदिक प्रभात फाउंडेशन’ के कार्यालय में एक सादे आशीर्वाद समारोह में सपना चौधरी ने वीर साहू से विवाह रचाया। उसके बाद जनवरी 2020 में सपना ने वीर साहू के साथ कोर्ट मैरिज की।

सपना के मां बनने की खुशी में पूरे परिवार में जश्न का माहौल है। सपना की बहन ने गुरुग्राम में मिठाई बांट लोगों का मुंह मीठा कराया तो वहीं सपना के जेठ ने हिसार के हांसी में लोगों के बीच मिठाई बांट अपनी खुशी का इजहार किया।