मां बनने के बाद पहली बार पति वीर साहू संग दिखीं सपना चौधरी, करवा चौथ की निभाई रस्‍में

मां बनने के बाद पहली बार पति वीर साहू संग दिखीं सपना चौधरी, करवा चौथ की निभाई रस्‍में

हिसार। मां बनने के बाद पहली बार हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने पति वीर साहू के साथ नजर आई। सपना चौधरी और पति वीर साहू की खूबसूरत तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। तस्‍वीरों में सपना चौधरी और पति वीर साहू दोनों ने ही लाल रंग की पोशाक पहन रखी है। श्रृंगार में सपना चौधरी और भी खूबसूरत नजर आ रही हैं। सपना चौधरी के हाथों में थाली है तो छलनी में दीया रख वे पति के दर्शन करती हुई नजर आई। लाल कुरते पायजामे में पति वीर साहू भी कम नहीं लग रहे हैं। पति वीर साहू और सपना की जोड़ी को देखकर सभी अपने अपने तरीके से प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

4 नवंबर को खींची गई ये फोटो पांच नवंबर को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। करवा चौथ की रस्‍में निभाती सपना चौधरी को देख हर कोई तारीफ करता नजर आया। पति वीर साहू भी सपना के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं।

मां बनने पर चला था लंबा विवाद

बता दें कि हाल में ही सपना चौधरी मां बनी हैं। उनकी शादी होने को लेकर ज्‍यादा जानकारी लोगों को नहीं थी। सपना के मां बनने की खबर सुनकर लोगों ने ऐसी प्रतिक्रिया दी कि पति वीर साहू भड़क गए। वो खुद अपने फेसबुक पेज पर लाइव आए और गलत कमेंट करने वालों की जमकर क्‍लास लगाई। पति वीर साहू ने कहा कि मैंने सपना से जनवरी 2020 में शादी की थी और इसे सार्वजनिक नहीं किया। तब मेरे फूफा का निधन हुआ था। अब मैनें बेटा होने की बात भी लोगों को नहींं बताई क्‍योंकि ये हमारी जिंदगी है। हम इसे जैसे भी जीएं किसी को क्‍या लेना है।